एक बेहतर दुनिया के लिए काम करना

50 से अधिक वर्षों के लिए अंतरराष्ट्रीय शिक्षा में एक वैश्विक नेता के रूप में, इंटरनेशनल बैकलॉरिएट (आईबी) पूछताछ करने वाले, जानकार, आत्मविश्वासी और देखभाल करने वाले युवाओं को विकसित करता है जो वैश्विक नागरिक और हमारे भविष्य के नेता बनेंगे।

हमारा मानना ​​है कि शिक्षा बदलाव की सबसे मजबूत ताकत है।

हम इस विश्वास में एकजुट हैं। आईबी में, हम शिक्षा के माध्यम से बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए अपने ज्ञान और विशेषज्ञता को लाते हैं। और हम दुनिया भर में ऐसे प्रतिभाशाली लोगों की तलाश करते हैं जो हमारे मिशन में शामिल होना चाहते हैं।

डिस्कवर करें कि आप IB का हिस्सा कैसे बन सकते हैं।

इंटरनेशनल सिर्फ हमारे नाम पर नहीं है।

दुनिया भर में स्थित हमारे पांच कार्यालयों में से किसी एक में वास्तव में अंतरराष्ट्रीय और विविध टीम द्वारा आपका स्वागत किया जाएगा। आप उद्योग के विशेषज्ञों और प्रतिभाशाली विशेषज्ञों के साथ काम करेंगे और साथ में रोमांचक परियोजनाओं पर काम करेंगे, जिससे दुनिया भर में शिक्षा के भविष्य को आकार देने वाले महत्वपूर्ण निर्णय होंगे।

हमारे कर्मचारियों को बढ़ने, फलने-फूलने और फर्क करने के लिए सशक्त बनाना।

एक वैश्विक शिक्षा नेता के रूप में, हम अपने छात्रों को भविष्य के लिए तैयार कौशल विकसित करने, बदलाव लाने और तेजी से बदलती दुनिया में पनपने के लिए सशक्त बनाते हैं- और हम अपने कर्मचारियों के लिए भी ऐसा ही करने का प्रयास करते हैं।

चाहे आप एक आईटी पेशेवर हों, एक ग्राफिक डिजाइनर या एक वित्त विशेषज्ञ हों, हम आपकी प्रतिभा को विकसित करने, आपके जुनून की खोज करने और आपकी क्षमता को साकार करने में आपका समर्थन करते हैं।

हमारा काम आने वाली पीढ़ियों के लिए हमारी विरासत है।

शिक्षा के माध्यम से एक बेहतर और अधिक शांतिपूर्ण दुनिया बनाने के लिए हमारा जुनून और प्रतिबद्धता ही हमारे संगठन को आगे बढ़ाती है, और यही कारण है कि हम पांच दशक बाद भी वैश्विक शिक्षा नेता बने हुए हैं।

हम अन्वेषण करते हैं। हम सीखते हैं। हम नवाचार करते हैं।

हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में छात्रों, शिक्षकों और स्कूलों का हमारा समुदाय है। 

हम अपने वैश्विक समुदाय के लिए परिणामों में सुधार के लिए विचारों का पता लगाने और नवीन तरीके विकसित करने के लिए आईबी कर्मचारियों को सशक्त बनाते हैं। अक्सर हम सफल होते हैं, और जहां हम चूक जाते हैं, हम हमेशा उससे सीखते हैं और नवाचार को अपनाते हैं जो हमें आगे बढ़ने में मदद करता है।